भारत में LinkedIn वेतन सुविधा की घोषणा: अब, वेतन तोड़ने, शीर्ष भुगतान करने वाली कंपनियों और अधिक की जांच करें

linkedin

भारत में LinkedIn वेतन सुविधा की घोषणा: अब, वेतन तोड़ने, शीर्ष भुगतान करने वाली कंपनियों और अधिक की जांच करें

यह सुविधा मंच पर पेशेवरों को विशिष्ट नौकरी के शीर्षक के लिए बोनस और इक्विटी डेटा समेत मुआवजे के परिदृश्य में अंतर्दृष्टि एकत्र करने देगी

प्रोफेशनल सोशल नेटवर्क साइट लिंक्डइन ने गुरुवार को लिंक्डइन वेतन सुविधा लॉन्च की जो नौकरी के शीर्षक और स्थान के वेतन का विस्तृत टूटना प्रदान करेगी।

“जहां किसी भी पेशेवर के लिए अगले करियर की चाल तय करने के लिए मुआवजा एक महत्वपूर्ण प्रेरक कारक है, यह टूल नौकरी तलाशने वालों को अधिक सूचित करियर विकल्प बनाने में सक्षम करेगा।

माइक्रोसॉफ्ट की स्वामित्व वाली कंपनी ने एक बयान में कहा, “उपकरण भारत के 53 मिलियन सदस्यों के आंकड़ों से डेटा पर आकर्षित करता है, ताकि व्यवसायों में वेतन का गहराई से विचार किया जा सके।”

linkedin

यह सुविधा मंच पर पेशेवरों को मुआवजे के परिदृश्य में अंतर्दृष्टि एकत्र करने देगी, जिसमें विशिष्ट नौकरी के शीर्षक के लिए बोनस और इक्विटी डेटा समेत विभिन्न कारकों के साथ-साथ अनुभव, उद्योग, कंपनी का आकार, स्थान और शिक्षा स्तर जैसे प्रभाव पड़ते हैं और इस प्रकार, अधिक सूचित करियर निर्णय।

“भारत के प्रतिस्पर्धी नौकरियों के बाजार में, ‘लिंक्डइन वेतन’ वेतन पारदर्शिता बनाने में मदद करेगा और हमारे सदस्यों को विश्वसनीय डेटा के साथ सशक्त बनाएगा कि आज कौन सी कंपनियां भुगतान कर रही हैं, किस प्रकार के मुआवजे के पैकेज की उम्मीद है और उद्योग और शैक्षणिक योग्यता के अनुसार वेतन कैसे भिन्न होता है। अजय दत्ता, उत्पाद-भारत प्रमुख, लिंक्डइन।

मंच पर नि: शुल्क सदस्य अपने वेतन डेटा का योगदान करके पूर्ण लिंक्डइन वेतन अनुभव तक पहुंच सकते हैं, जबकि लिंक्डइन प्रीमियम सदस्य अपनी वेतन जानकारी का खुलासा किए बिना सुविधा तक पहुंच पाएंगे।

यह सुविधा शीर्ष भुगतान स्थानों, शीर्ष भुगतान कंपनियों, शैक्षिक योग्यता और उद्योगों के आधार पर वेतन, विशिष्ट नौकरी शीर्षक के संबंध में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *